सेवा भारती द्वारा संचालित आचार्य श्री चंद्र कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र के छात्र आयुष्मान नेगी ने जीता सबका दिल

0
139

नई टिहरी सेवा भारती द्वारा संचालित आचार्य श्री चंद्र कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र नई टिहरी के छात्र व वर्तमान में केंद्रीय विद्यालय में कक्षा 6 में अध्ययनरत है।

आचार्य श्री चंद्र कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र
सबसे छोटे सबसे प्रतिभाशाली होनहार बच्चे आयुष्मान नेगी पुत्र संदीप नेगी धारकोट के द्वारा आज माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी के जन्मदिवस के उपलक्ष में डायजर से साई चौक तक
क्रॉस कंट्री रेस में प्रतिभाग किया गया,
प्रतिभाग में आयुष्मान नेगी ने भी भाग लिया और सभी का दिल जीत लिया,
इस रेस में सबसे छोटा बच्चा जिसकी उम्र 12 साल है। आयुष्मान की इस प्रतिभाग को देख कर आयुष्मान को सांत्वना पुरुष्कार में नगद 500 रुपए की धनराशि दी गई।
कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र की शिक्षिका
आंचल नेगी ने कहा की प्रोग्राम में फर्स्ट सेकंड थर्ड आना जरूरी नहीं है बल्कि प्रतिभाग करना ही बहुत बड़ी बात है इससे बच्चो को कुछ न कुछ सीखने को मिलता है, जोकि आज सभी के सामने आयुष्मान एक उदहारण है आयुष्मान ने हिम्मत दिखा कर काफी बड़े बड़े लड़को को पीछे किया इस बच्चे को देख कर सब गद गद रह गए और सबका दिल जीत लिया साथ ही पुरुस्कार भी जीता
कंप्यूटर प्रशिक्षण केंद्र की शिक्षिका का कहना है की मेरी हमेशा सभी बच्चे से आशा है की आने वाले प्रोग्राम में आप सभी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे, हार जीत मायने नहीं होती प्रोग्रामो में प्रतिभाग करने से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। इस अवसर पर सभी ने आयुष्मान नेगी को बधाई देकर हौसला बढ़ाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here